बीपीसीएल 100 शहरों में डिजिटल रूप से भर रहा ईंधन



कानपुर -  भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने अपने 46वें स्थापना दिवस के अवसर पर 100 शहरों में ऊर्जा स्टेशनों के लिए डिजिटल रूप से सक्षम नेक्स्टजेन प्योर फॉर श्योर फ्यूलिंग इनिशिएटिव का विस्तार किया।

प्रतिष्ठित सेवा पहल, प्योर फॉर श्योर का नवंबर 2019 में डिजिटल बदलाव हुआ। जब पीएफएस क्वालिटी एंड क्वांटिटी एश्योरेंस ने मानवीय हस्तक्षेप को हटा दिया। अधिक पारदर्शिता की पेशकश करते हुए, अधिक ग्राहक विश्वास का निर्माण किया। डिजिटल रूप से सक्षम नेक्स्टजेन पीएफएस सेवा के प्रति जागरूक नई पीढ़ी के उपभोक्ताओं को निम्नलिखित लाभ और आश्वासन प्रदान करता है।

कंपनी ने कहा कि यूफिल की कार्यक्षमता तेज, सुरक्षित और स्मार्ट है। अपने ईंधन भरने के तरीके में बदलाव की तलाश करने वाले ग्राहक के लिए, यह एक आसान और सुविधाजनक समाधान है। पारदर्शिता और सुविधा को जोड़ते हुए, यदि अग्रिम भुगतान की गई राशि का आंशिक रूप से उपयोग किया जाता है, तो शेष राशि तुरंत ग्राहक के बैंक खाते में वापस कर दी जाती है। यदि 48 घंटों के भीतर उपयोग नहीं किया जाता है, तो अग्रिम भुगतान किया गया धन स्वचालित रूप से उस बैंक खाते में वापस कर दिया जाएगा जहां से डेबिट किया गया था। प्योर फॉर श्योर, जिसे 2001 में बीपीसीएल द्वारा लॉन्च किया गया था, ने देश में ईंधन की खुदरा बिक्री को फिर से परिभाषित किया और कंपनी सही मात्रा में सुनिश्चित गुणवत्ता की गारंटी देती है।

आज देश में 8600 से अधिक फ्यूल स्टेशन प्योर फॉर श्योर आउटलेट प्रमाणित हैं। कानपुर में निरंजन कुमार (प्रादेशिक प्रबन्धक, कानपुर बीपीसीएल) द्वारा विवेक शर्मा, अजय मनकोटिया, मृदुल खजूरिया, अतुल कुमार, शशांक सिंह की उपस्थिति में मेसर्स श्याम फिलिंग स्टेशन, बर्रा बाइ-पास में लॉन्च इवेंट आयोजित किया गया था।