उप्र चुनाव 2022: प्रचंड बहुमत के लिये जनता का धन्यवाद: योगी आदित्यनाथ



गोरखपुर/लखनऊ - प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के परिणाम एक के बाद एक आने लगे हैं। रुझानों के बीच गोरखपुर शहर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारी अंतर से जीत दर्ज कर ली। भाजपा की जीत पर उन्होंने प्रदेश की जनता का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि इस प्रचंड जीत के लिये जनता का धन्यवाद करता हूं।

जीत के बाद जश्न में डूबे भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विकास को और भी मजबूती के साथ आगे बढ़ाना है। लखनऊ स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय में उन्होंने कहा कि यह जीत हमें जिम्मेदारी का भी संदेश देता है। हमें जनता की आकांक्षाओं के अनुरूप विकास कार्य को करना है।

योगी ने आगे कहा कि हमें दुनिया के लोकप्रिय नेता और हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में निरंतर आगे बढ़ना है। इस दौरान उन्होंने शांति पूर्ण ढंग से चुनाव कराने के लिये चुनाव आयोग का भी धन्यवाद किया गोरखपुर से लेकर लखनऊ तक कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है। गोरखपुर मंडल के महराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर और देवरिया जिलों में भी बेहतर प्रदर्शन कर रही है।

दिखी योगी की शक्ति : विधानसभा चुनाव परिणामों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ताकत दिखने लगी है। गोरखपुर मंडल में इनका प्रभाव काफी असरदार रहा। गोरखपुर शहर से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी योगी आदित्यनाथ न सिर्फ अपनी सीट पर रिकॉर्ड मत से जीते, बल्कि गोरखपुर मंडल के चारों जिलों की सभी सीटों को प्रभावित किया।

शहर में जश्न का माहौल : गोरखपुर में लोगों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है। जिला भाजपा कार्यालय, मतगणना स्थल गोरखपुर विश्वविद्यालय व गोरखनाथ मंदिर सहित शहर के अन्य स्थानों पर लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ जश्न मनाया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि यह विकास की जीत है। सबका साथ सबका विकास की जीत है।

गोरखनाथ मंदिर में समर्थकों ने खेली फूलों की होली : गोरखनाथ मंदिर में भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व समर्थक नारे लगा रहे हैं और फूलों व गुलाल की होली खेली जा रही है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी।