वन-डे सीरीज के लिए आस्ट्रेलिया टीम दिल्ली पहुंची, कल मोहलाी में खेला जाएगा मैच



नई दिल्ली -  एक दिवसीय विश्व कप से पहले भारत के साथ तीन मैचों की संक्षिप्त वन-डे सीरीज को खेलने के लिए आस्ट्रेलिया की टीम को पहुंच गई। आस्ट्रेलिया की टीम अपना पहला मैच 22 सितंबर को मोहाली में खेलेगी जबकि दूसरा एक दिवसीय मैच 24 सितंबर को इंदौर में होगा। श्रृखंला का तीसरा और आखिरी वनडे 27 सितंबर को राजकोट में खेला जाएगा।

विश्व कप से पहले दोनों ही टीमों की यह आखिरी वनडे सीरीज होगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया विश्व कप में भी अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्तूबर को एक-दूसरे के खिलाफ खेल कर करेंगे। दिल्ली पहुंचने के बाद डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह सुरक्षाकर्मी के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि भारत आने पर स्वागत किए जाने पर हमेशा अच्छा लगता है। हमारी हमेशा अच्छी तरह से देखभाल की जाती है और अच्छी तरह से सुरक्षा दी जाती है।

ऑस्ट्रेलिया टीम:  पैट कमिंस (कप्तान), शॉन एबॉट, एलेक्स कैरी, नाथन एलिस, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, जोश इंग्लिस, स्पेंसर जॉनसन, मार्नस लैबुशेन, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, तनवीर सांघा, मैथ्यू शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस , डेविड वॉर्नर, एडम जम्पा।