एलडीए में सिंगल टेबल क्लीयरेंस डे का आयोजन, 207 फाइलों का हुआ निस्तारण



  • लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डाॅ0 इन्द्रमणि त्रिपाठी के निर्देश पर मीटिंग हाॅल में एकत्रित हुए सभी अनुभागों के अधिकारी व कर्मचारी
  • एक ही पटल पर समस्त अनुभागों के अधिकारियों की उपस्थिति से हाथों-हाथ हुआ फाइलों का निस्तारण

लखनऊ(आरएनएस)। विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डाॅ इन्द्रमणि त्रिपाठी के निर्देश पर शनिवार को प्राधिकरण में सिंगल टेबल क्लीयरेंस डे का आयोजन किया गया। इसके अंतर्गत समस्त अनुभागों के अधिकारी व कर्मचारी फाइलों के साथ मीटिंग हाॅल में उपस्थित हुए। कार्यवाही के दौरान विभिन्न प्रकरणों से सम्बंधित कुल 207 फाइलों का निस्तारण किया गया।

अपर सचिव ज्ञानेन्द्र वर्मा ने बताया कि उपाध्यक्ष डाॅ इन्द्रमणि त्रिपाठी के निर्देशानुसार प्राधिकरण में लंबित फाइलों के निस्तारण के लिए सप्ताह के प्रत्येक शनिवार को सिंगल टेबल क्लीयरेंस डे का आयोजन किया जाता है। इस क्रम में आज समस्त विशेष कार्याधिकारी, सहायक लेखाधिकारी, अनुभाग अधिकारी, प्रवर वर्ग सहायक व अभियंता गण अपने अनुभाग की लंबित फाइलों के साथ दोपहर 12 बजे मीटिंग हाॅल में उपस्थित हुए। इस दौरान लंबित प्रकरणों की समीक्षा की गयी तथा फाइलों पर तुरंत निर्णय लेते हुए कार्यवाही सम्पादित करायी गयी।

इन प्रकरणों का हुआ निस्तारण : सिंगल टेबल क्लीयरेंस डे पर प्रस्तुत की गयी सभी लंबित फाइलों पर शत प्रतिशत कार्यवाही करते हुए 207 फाइलों का निस्तारण किया गया। इसके अंतर्गत रिफंड की 46, रजिस्ट्री के 22 आवेदनों, अभियंत्रण की 52, प्लानिंग की 08, शमन मानचित्र की 07, नामांतरण की 17, गणना की 29 व अधिष्ठान की 26 पत्रावलियों का निस्तारण किया गया।