लेटेस्ट न्यूज़
17 Oct 2024, Thu

निकिता पोरवाल ने जीता फेमिना मिस इंडिया का खिताब, इस फिल्म में आने वाली हैं नजर

16 अक्टूबर की रात को फेमिना मिस इंडिया 2024 का ग्रैंड फिनाले ऑर्गेनाइज किया. इंडिया की मोस्ट आईकॉनिक ब्यूटी पेजेंट की ये 60वीं एनिवर्सरी थी, जिसमें मध्य प्रदेश की निकिता पोरवाल को इस खिताब से नवाजा गया। यह इवेंट मुंबई के वर्ली में आयोजित किया गया था। निकिता एक एक्ट्रेस हैं, जो कि 18 साल की उम्र से एक्टिंग कर रही हैं। इस इवेंट में यूनियन टेरिटरी को रिप्रेजेंट करने वाली रेखा पांडे सेकेंड रनरअप रहीं।
फेमिना मिस इंडिया 2023 की विनर नंदिनी गुप्ता ने निकिता के सिर पर ताज सजाया। इसके साथ ही नेहा धूपिया ने उन्हें मिस इंडिया सैश पहनाया। एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने इस इवेंट में परफॉर्म करने के साथ ही साथ रैंप वॉक भी किया। संगीता के अलावा इस इवेंट में एक्ट्रेस नेहा धूपिया और राघव जुयाल जैसे और भी कई सेलिब्रिटी रेड कार्पेट पर नजर आए। निकिता ने एक टेलीविजन एंकर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की है।
फेमिना मिस इंडिया 2023 में 30 राज्यों के विनर ने पार्टिसिपेट किया। निकिता की बात की जाए तो उन्हें एक्टिंग के अलावा लिखने का भी शौक है, उन्होंने कई सारे नेशनल और इंटरनेशनल स्टेज ड्रामा लिखा हुआ है। निकिता के लिखे ड्रामा में 250 पेज की कृष्ण लीला भी है। निकिता होस्टिंग के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में है, जिसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, फिल्म का टाइटिल ‘चंबल पार’ है। निकिता पोरवाल सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। उनके फॉलोअर्स की बात की जाए तो, इंस्टाग्राम पर उनके केवल 5 हजार फॉलोअर्स हैं। निकिता के अलावा ताडू लूनिया, जो फेमिना मिस इंडिया अरुणाचल प्रदेश 2024 हैं, उन्होंने टाइम्स मिस ब्यूटी विद अ परपज अवार्ड मिला। वहीं एंजेलिया मार्रवीन, जो कि फेमिना मिस इंडिया मेघालय 2024 को टाइम्स मिस मल्टीमीडिया अवार्ड से नवाजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *