लेटेस्ट न्यूज़
17 Oct 2024, Thu

बच्चों से अलग रहते हैं फरदीन, वीडियो कॉल पर होती है बात, अलगाव की खबरों के बीच अभिनेता का खुलासा

फरदीन खान हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता फिरोज खान के बेटे हैं। हाल में ही वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म खेल खेल में नजर आए हैं। फरदीन लंबे समय तक फिल्मी पर्दे से दूर रहने के बाद एक बार फिर से फिल्मों में सक्रिय रूप से दिखाई दे रहे हैं, लेकिन फरदीन जहां भारत में बस गए हैं, वहीं उनका परिवार और बच्चे लंदन में ही रहते हैं। इससे उनकी पत्नी नताशा माधवानी से अलग होने की अफवाहें भी उड़ी हैं। इन अफवाहों के बीच अभिनेता ने खुलासा किया है कि वह अपने बच्चों से अलग रह रहे हैं।
हाल ही में एक इंटरव्यू में फरदीन खान ने अपने परिवार और बच्चों से दूर रहने के बारे में बात की, लेकिन अलगाव की अटकलों के बारे में चर्चा करने से इनकार कर दिया। अभिनेता ने कहा, “यह आसान नहीं है। मुझे उनकी बहुत याद आती है।” टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए एक हालिया इंटरव्यू में फरदीन खान ने इस बात पर जोर दिया कि उन्हें अपने बच्चों की बहुत याद आती है। अभिनेता ने खुलासा किया कि वह हर चार से छह सप्ताह में अपने बच्चों से मिलते हैं और हर दिन वीडियो कॉल पर उनसे बात करते हैं।
फरदीन ने बताया कि उन्होंने मुंबई में अपने घर की दीवारों पर अपने बच्चों की पेंटिंग लगाई हैं। अभिनेता ने कहा, “मुझे उनको गले लगना और किस करना बहुत याद आता है। मैं अपना ध्यान भटकाने के लिए काम करता रहता हूं।”
फिरोज खान के बेटे फरदीन खान ने 2005 में दिग्गज अभिनेत्री मुमताज की बेटी नताशा माधवानी के साथ एक शादी की थी। 2013 में कपल ने अपनी पहली बेटी का स्वागत किया और इसके बाद 2017 में, उन्होंने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया था।
बता दें कि इस साल की शुरुआत में ही उन्होंने संजय लीला भंसाली की डेब्यू सीरीज ‘हीरामंडी’ से वापसी। इसके बाद वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘खेल खेल में’ नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *