Search
Close this search box.
IAS Coaching
Search
Close this search box.

Kamala Harris पर बन रहे MEMS पर भड़कीं Kangana Ranaut, बोलीं- अमेरिका इंडिया से बदतर

मुंबई। डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार के रूप में संयुक्त राज्य अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस पर लगातार मीम्स बन रहे हैं, जिसके बाद बीजेपी एमएलए और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी नाराज नजर आई हैं। अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी कंगना रणौत अब राजनीति में भी अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। अब हाल ही में, अभिनेत्री से राजनेता बनीं कंगना रणौत ने अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के लिए अपना समर्थन जताया। यही नहीं, कंगना ने एक पोस्ट साझा कर अमेरिका के लोगों को ‘बदतर’ भी कहा है।

बता दें कि कमला हैरिस को एक पोस्ट में उन्हें ‘हाई-एंड कॉल गर्ल’ कहा गया, जो ऑनलाइन वायरल हो गया। अभिनेत्री कंगना ने इस पोस्ट की निंदा की और कहा कि अमेरिकी इस हद तक गिर रहे हैं कि वे भारतीयों से भी बदतर हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने राष्ट्रपति पद की दौड़ से अपना नाम वापस ले लिया और इसके बजाय, कमला हैरिस का समर्थन किया, और तब से, ऑनलाइन कई मीम्स वायरल हो रहे हैं।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करते हुए कंगना ने कहा कि डेमोक्रेट्स की समर्थक न होने के बावजूद, वह हैरिस को मिल रही नफरत की मात्रा का अंदाजा नहीं लगा सकतीं। अभिनेत्री ने कहा, ‘चूंकि बाइडन ने POTUS के लिए हैरिस का समर्थन किया है…सोशल मीडिया ऐसे मीम्स से भरा पड़ा है…मैं डेमोक्रेट्स का समर्थन नहीं करती, लेकिन यह मजेदार है कि अमेरिका में भी एक बुजुर्ग महिला राजनेता, जो कैलिफोर्निया की अटॉर्नी जनरल रह चुकी हैं, उन्हें इस हद तक लैंगिक भेदभाव का सामना करना पड़ रहा है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो ये अमेरिकी सोचते हैं कि वे बहुत आधुनिक हैं, लेकिन वे बहुत रिग्रेसिव हैं, ईमानदारी से कहूं तो भारतीयों से भी बदतर। शर्मनाक।’

कंगना ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा और भारी मतों से जीत दर्ज की। वह अक्सर मंडी सांसद के तौर पर संसद सत्र में भाग लेती देखी जाती हैं और हाल ही में वह देश में सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर काफी मुखर रही हैं।

Aryavart Kranti
Author: Aryavart Kranti

Share this post:

Digital Griot

खबरें और भी हैं...

best business ideas in Hyderabad

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

Read More