Search
Close this search box.
IAS Coaching
Search
Close this search box.

‘उतरन’ की दो चोटी वाली छोटी इच्छा हो गई है बड़ी और खूबसूरत, 23 साल की स्पर्श की फोटो देख आप कहेंगे- तप्पू की दोस्त…

'उतरन' की दो चोटी वाली छोटी इच्छा हो गई है बड़ी और खूबसूरत, 23 साल की स्पर्श की फोटो देख आप कहेंगे- तप्पू की दोस्त...

उतरन सीरियल की दो चोटी वाली इच्छा अब हो गई है इतनी बड़ी


नई दिल्ली:

Utran Choti Ichcha Aka Sparsh Khanchandani Photos:  कुछ सीरियल्स ऐसे होते हैं जिनसे आप इमोशनली कनेक्ट हो जाते हैं. ऐसा ही एक सीरियल कुछ सालों पहले आया था. जिसका नाम उतरन था. इस शो में दो लड़कियों की कहानी दिखाई गई थी. जिसमें एक अमीर और दूसरी गरीब थी. गरीब बच्ची का नाम इच्छा था. जिसका किरदार स्पर्श खानचंदानी ने निभाया था. छोटी सी स्पर्श अब बड़ी हो गई हैं. स्पर्श अब एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं और सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. स्पर्श का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आप चौंक जाएंगे. दो छोटी वाली इच्छा अब बड़ी हो गई है.

स्पर्श को देखकर चौंक जाएंगे आप

छोटी इच्छा अब बड़ी हो गई है. वो अपनी पढ़ाई पर खास ध्यान दे रही हैं और सोशल मीडिया पर फैंस को अपने बारे में अपडेट भी देती रहती हैं.

स्पर्श पढ़ाई में काफी अच्छी हैं और उन्हें क्लासिकल डांस का भी बहुत शौक है. वो डांस करते हुए अपने वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. स्पर्श की एक ट्रेडिशनल अवतार में फोटो वायरल हो रही है. जिस पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

इच्छा का ट्रांसफॉर्मेशन

स्पर्श की वायरल हो रही तस्वीर दिवाली की है. जिसमें वो शर्माते हुए पोज देती नजर आ रही हैं. एक ने लिखा- इचकी- फ्रॉम उतरन. वहीं दूसरे ने लिखा- हैलो इच्छा. एक ने लिखा- तुम्हारी परवरिश में एक्टिंग बहुत अच्छी थी. कुछ खट्टी कुछ मीठी. एक ने लिखा- तुम्हे उतरन से जानती हूं. स्पर्श के सीरियल्स की बात करें तो उन्होंने उतरन के बाद परवरिश श्री, विक्रम बेताल की रहस्य गाथा में काम किया है. इसके अलावा स्पर्श को रानी मुखर्जी के साथ काम करने का भी मौका मिल चुका है. उन्होंने रानी के साथ फिल्म हिचकी में काम किया था. इस फिल्म में भी स्पर्श की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. स्पर्श का एक्टिंग का अलग अंदाज है जिसकी वजह से वो जानी जाती है.


Source link

Aryavart Kranti
Author: Aryavart Kranti

Share this post:

Digital Griot

खबरें और भी हैं...

best business ideas in Hyderabad

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

Read More