Search
Close this search box.
IAS Coaching
Search
Close this search box.

Tuesday Ka Rashifal: बिजनेस करने वाले इन 3 राशि वालों को ग्रहों की स्थिति लाभ पहुंचाएगी, ये जातक शादीशुदा जिंदगी में रहेंगे खुश

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज ग्रहों की चाल आपके लिए आगे बढ़ने के कई अवसर लेकर आएगी. आपका आत्मविश्वास बहुत अधिक रहेगा, जिसके कारण आज आप व्यापार में कुछ नए जोखिम उठाने की कोशिश करेंगे. आपकी सेहत मजबूत रहेगी और आप हर काम खुद ही करना चाहेंगे. आज किसी पुराने मित्र से मिलकर खुशी होगी. यात्रा भी हो सकती है. नौकरी में किस्मत आपका साथ देगी और पारिवारिक स्थिति भी बेहतर रहेगी. पारिवारिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 7
भाग्यशाली रंग: लाल

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज के दिन ग्रहों की चाल के कारण आर्थिक मजबूती आई है. आपके पास धन का आगमन होगा, जिससे आपको अच्छा आर्थिक लाभ देखने को मिलेगा. कुछ ऐसे खर्चे भी होंगे जो आपको किसी प्रॉपर्टी के सिलसिले में करने पड़ सकते हैं. आज आपके पिताजी की सेहत में कुछ गिरावट आ सकती है, लेकिन आपका निजी जीवन खुशियों से भरा रहेगा और जीवनसाथी के साथ रोमांस बढ़ेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज अपने प्रिय से विवाह की बात कर सकते हैं. दान-पुण्य के प्रति आपकी रुचि रहेगी.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: पीला

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए बहुत अनुकूल रहेगा. आपका खुद पर भरोसा आपको मानसिक चिंताओं से दूर रखेगा, जिससे आप सभी परिस्थितियों को देखेंगे. व्यापार के लिए आज का दिन अच्छा है. आप सफल रहेंगे और आपकी आमदनी भी बढ़ेगी. कुछ खर्चे होंगे लेकिन फिर भी आज आप दिल से खुश नजर आएंगे. परिवार के लोग आज आपका साथ देंगे और आर्थिक रूप से भी आपकी मदद करेंगे. विदेश जाने का विचार आपके मन में आ सकता है.

भाग्यशाली अंक: 3
भाग्यशाली रंग: हरा

कर्क राशि

आज कर्क राशि के जातक अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, क्योंकि आपको सर्दी-जुकाम हो सकता है और आप बीमार पड़ सकते हैं. नौकरी की बात करें तो आज आप अच्छा काम करेंगे, जिससे आपके विरोधी भी आपकी तारीफ करते नजर आएंगे. अगर आप व्यापार करते हैं तो आज आपका कोई कर्मचारी आपसे मदद मांग सकता है. आमदनी के मामले में दिन काफी अच्छा रहेगा. आमदनी में अच्छी बढ़ोतरी होगी और आप घर के लिए कुछ नया सामान ला सकते हैं.

भाग्यशाली अंक: 9
भाग्यशाली रंग: आसमानी नीला

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपकी सेहत में अच्छा सुधार आएगा, जिससे काम में आपकी रुचि बढ़ेगी और आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. आज आपको अपनी आमदनी बढ़ाने के कुछ नए तरीके मिल सकते हैं. लंबी यात्रा पर जाने के योग बनेंगे. परिवार में खुशियों के बीच कुछ कड़वी बातें भी हो सकती हैं, जिससे घर की खुशियां कम होंगी. संतान पक्ष से थोड़ी निराशा हो सकती है और जो लोग प्रेम जीवन में हैं, वे अपने प्रिय के साथ मतभेद से परेशान रहेंगे. शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन में खुश रहेंगे.

भाग्यशाली अंक: 18
भाग्यशाली रंग: भूरा

कन्या राशि

आज कन्या राशि वालों को पूरे मन से किए गए कामों का फल मिलेगा. आमदनी में कुछ कमी आ सकती है, लेकिन नौकरीपेशा लोग अपने काम में व्यस्त रहेंगे. व्यापारियों को आज अच्छा मुनाफा होगा और सरकार की तरफ से भी आज आपको कुछ अच्छे लाभ मिल सकते हैं. मन लगाकर पढ़ाई करें. दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करने का मौका मिलेगा और आज आप अपने पिता से कोई मांग कर सकते हैं.

भाग्यशाली अंक: 12
भाग्यशाली रंग: गुलाबी

तुला राशि

आज आपका दिन पहले से बेहतर रहेगा और कुछ दिनों से जो सिरदर्द और मानसिक तनाव की स्थिति थी, वह दूर हो जाएगी. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. अगर आप ट्रांसफर चाहते हैं तो प्रयास करें, आपको सफलता मिल सकती है. आज अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं. ससुराल पक्ष से बातचीत होगी और कुछ खास मुद्दों पर चर्चा हो सकती है. आपका जीवनसाथी आज काफी सक्रिय रहेगा और आपकी मदद के लिए तैयार रहेगा. प्रेम जीवन में कुछ तनाव देखने को मिल सकता है.

भाग्यशाली अंक: 2
भाग्यशाली रंग: गहरा हरा

वृश्चिक राशि

आज का दिन वृश्चिक वालों के लिए अच्छा रहेगा, लेकिन आर्थिक और मानसिक चिंताएं आपको परेशान करेंगी. आज आपका कोई महत्वपूर्ण काम अटक सकता है, इसलिए धैर्य रखें. खर्चे बढ़ेंगे, लेकिन विरोधी आप पर हावी रहेंगे. अपनी वाणी में थोड़ी मिठास लाएं, कड़वाहट से काम बिगड़ सकते हैं. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव रहेगा और आपको दवा लेनी पड़ सकती है. आज आपको व्यापार में सफलता मिलेगी.

भाग्यशाली अंक: 4
भाग्यशाली रंग: नीला

धनु राशि

आज ग्रहों की स्थिति आपको व्यापार से बहुत अच्छा लाभ दे सकती है. आज कुछ जरूरतों को ध्यान में रखते हुए खर्च करना पड़ेगा. व्यापार में निवेश भी करेंगे और बैंक में कुछ जमा भी कर सकते हैं. आपके प्रेम जीवन में कुछ खुशहाली रहेगी और अपने प्रियतम से मिलने की उत्सुकता भी आपके चेहरे पर साफ दिखाई देगी. शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन में खुश नजर आएंगे, क्योंकि उनका जीवनसाथी उन्हें खुश रखेगा. कामकाज के लिहाज से आज का दिन काफी अनुकूल रहेगा और आप मन लगाकर काम करेंगे.

भाग्यशाली अंक: 17
भाग्यशाली रंग: नेवी ब्लू

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा चुनौतीपूर्ण रहने वाला है. एक तरफ आपके विरोधी सिर उठाएंगे, जिससे आपकी चिंताएं बढ़ेंगी, तो वहीं दूसरी तरफ आपके खर्चे भी बढ़ेंगे. आप अपने लिए कुछ करना चाहेंगे, लेकिन न तो आपके पास इसके लिए समय होगा और न ही आज आपके पास उतना धन उपलब्ध होगा, इसलिए आप थोड़ा असहाय महसूस कर सकते हैं. इससे बचने के लिए आप ईश्वर की शरण लेंगे और किसी की मदद करेंगे. मंदिर जाकर भगवान के दर्शन करेंगे, जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी. आज का दिन आपके प्रेम जीवन में खुशियों से भरा रहेगा और काफी रोमांटिक रहेगा. नौकरी में आपको सफलता मिलेगी.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: काला

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए आज ग्रहों की स्थिति आपके पक्ष में रहेगी, जिससे विवाहित लोगों को संतान सुख की प्राप्ति होगी. आज आपके बच्चे अपनी रचनात्मकता से आपको प्रसन्न कर सकते हैं. आपकी कोई पुरानी इच्छा भी पूरी हो सकती है और आपको आर्थिक लाभ भी होगा. पैरों में दर्द आज आपको परेशान कर सकता है. आज व्यापार में आपको अच्छा मुनाफा देखने को मिलेगा और अगर आप अपने जीवन साथी के साथ व्यापार करते हैं, तो यह और भी अच्छा दिन होगा. आज आप काफी आत्मविश्वास से भरे नजर आएंगे.

भाग्यशाली अंक: 16
भाग्यशाली रंग: सफेद

मीन राशि

आज के दिन ग्रहों का राशि परिवर्तन आपके लिए है कि आप अपने परिवार को महत्व दें. अपनी जिम्मेदारियों से भागें नहीं. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा, लेकिन घरेलू जरूरतें आपका ध्यान आकर्षित करेंगी. आप अपने काम और परिवार के बीच अच्छा संतुलन बनाए रखने में सफल रहेंगे, जिससे आज आपको कोई बड़ी समस्या नहीं आएगी. धन कमाना आसान रहेगा और भाग्य आपका पूरा साथ देगा. इस वजह से आज आप काफी मजबूत स्थिति में नजर आएंगे. आपका स्वास्थ्य भी अनुकूल रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 6
भाग्यशाली रंग: नारंगी

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

Source link

Aryavart Kranti
Author: Aryavart Kranti

Share this post:

Digital Griot

खबरें और भी हैं...

best business ideas in Hyderabad

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

Read More