Search
Close this search box.
IAS Coaching
Search
Close this search box.

Shubh Ashirwad Ceremony: PM मोदी ने अनंत-राधिका के साथ खिंचवाई शानदार PIC, मुकेश अंबानी-नीता भी साथ आए नजर

मुंबई। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने 12 जुलाई को भव्य समारोह में शादी की, जिसमें देश-विदेश से आई दिग्गज हस्तियां मौजूद रहीं। शादी के बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें तमाम हस्तियां नवविवाहित जोड़े को अपना आशीर्वाद देने पहुंचीं। इस दौरान मुंबई में शनिवार रात जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न में चार चांद लगा दिए।

PM Modi attends Anant Ambani's wedding reception in Mumbai | Onmanorama

कार्यक्रम से पीएम मोदी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए, जो सोशल मीडिया पर छाए रहे। वहीं अब इस कार्यक्रम में कैद किए गए एक बेहतरीन पल की झलक सामने आई है। पीएम मोदी की अंबानी परिवार के साथ पोज देते हुए तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में पीएम मोदी मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और नवविवाहित जोड़े अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के बीच मुस्कुराते हुए खड़े नजर आ रहे हैं।

PM Modi blesses Anant, Radhika Merchant Ambani at Shubh Aashirwad ...

इस समारोह में परंपरा और आधुनिकता का मिश्रण देखने को मिला, जिसमें आध्यात्मिक प्रतिनिधियों, कई दिग्गज राजनीतिक गणमान्य व्यक्तियों और मशहूर हस्तियों ने शिरकत की थी। लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की जीत के बाद 9 जून को प्रधानमंत्री के रूप में अपने लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए शपथ लेने के बाद पीएम मोदी का कार्यक्रम स्थल पर आगमन उनकी पहली मुंबई यात्रा थी।

Narendra Modi blesses Anant Ambani & Radhika Merchant; groom ...

शुक्रवार, 12 जुलाई को भव्य विवाह उत्सव के बाद हुए शुभ आशीर्वाद समारोह में पीएम मोदी को एक पुजारी द्वारा आयोजित धार्मिक पूजा में भाग लेते देखा गया। कार्यक्रम के वीडियो ऑनलाइन सामने आए, जिसमें उन क्षणों को कैद किया गया, जहां अनंत और राधिका ने सम्मानपूर्वक पीएम मोदी के पैर छूकर उनका आशीर्वाद मांगा।

PM Narendra Modi attends Anant Ambani, Radhika Merchant's Shubh ...

समारोह में उपस्थित राजनीतिक हस्तियों में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित अन्य शामिल थे। इस मौके पर शाहरुख खान, सलमान खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जैसे बॉलीवुड दिग्गज भी मौजूद रहे।

Aryavart Kranti
Author: Aryavart Kranti

Share this post:

Digital Griot

खबरें और भी हैं...

best business ideas in Hyderabad

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

Read More