Search
Close this search box.
IAS Coaching
Search
Close this search box.

केके मेनन की मुर्शिद का ट्रेलर जारी, 30 अगस्त को ZEE 5 पर रिलीज होगी वेब सीरीज

मुंबई। केके मेनन अभिनीत गैंगस्टर गाथा मुर्शिद के निर्माताओं ने आगामी सीरीज का ट्रेलर जारी किया, जिसका निर्देशन श्रवण तिवारी ने किया है।
एक मिनट 32 सेकंड के इस वीडियो में केके माफिया डॉन मुर्शिद पठान की भूमिका में हैं। ट्रेलर में अपराध, एक्शन और ड्रामा का शानदार मिश्रण दिखाया गया है। मुंबई की व्यस्त सड़कों से लेकर दुबई की जगमगाती गलियों और इलाहाबाद की ऐतिहासिक गलियों तक, मुर्शिद दर्शकों को एक ऐसी दुनिया में ले जाता है, जहां हर भाई आपका भाई नहीं होता और पारिवारिक रिश्ते साजिश के जाल में बदल सकते हैं।

ट्रेलर दर्शकों को मुंबई के आपराधिक अंडरवर्ल्ड की दुनिया में ले जाता है, जहां रिटायर डॉन मुर्शीद पठान अनिच्छा से उस जीवन में वापस आ जाता है जिसके बारे में उसने सोचा था कि वह पीछे छूट गया है। जब उसका पूर्व प्रतिद्वंद्वी फरीद (जाकिर हुसैन) मुर्शिद के बेटे को एक खतरनाक साजिश में फंसाता है तो पूर्व सरगना को विश्वासघाती हालात से निपटने की एक चुनौती रहती है। मुर्शिद अपने परिवार और विरासत की रक्षा के लिए लड़ता है। इस दौरान इंस्पेक्टर कुमार प्रताप राणा (तनुज विरवानी) उसका पीछा करता है, जो उसका दत्तक पुत्र भी है।

शो के बारे में बात करते हुए केके ने कहा, इस गैंगस्टर थ्रिलर में मुर्शिद पठान की भूमिका निभाना मेरे लिए वास्तव में रोमांचक था। मैं हमेशा जटिल किरदारों की ओर आकर्षित रहा हूं और मुर्शिद बिल्कुल वैसा ही है। एक पूर्व डॉन जो परोपकारी बन गया, जो अपने परिवार की रक्षा के लिए अंडरवर्ल्ड में वापस आ गया।
उन्होंने कहा, ट्रेलर में उनकी यात्रा की केवल झलक दिखाई गई है। यह एक ऐसी कहानी है जो दर्शाती है कि एक पिता अपने परिवार के लिए किस हद तक जा सकता है। मैं दर्शकों को मुर्शिद की पूरी कहानी का अनुभव कराने और यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि वह अपने परिवार के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए किस तरह अपने अतीत का सामना करता है।

फरीद नामक खलनायक की भूमिका निभाने वाले जाकिर ने कहा, यह चरित्र महत्वाकांक्षा और आक्रामकता का बारूद है, जो लगातार मुंबई के अंडरवर्ल्ड में सत्ता की सीमाओं को आगे बढ़ाता रहता है। फरीद एक ऐसा व्यक्ति है जो मुर्शिद की विरासत को ग्रहण करने के लिए बेताब है, लेकिन अपने स्वयं के अस्थिर स्वभाव के कारण असफल रहता है।

जाकिर ने कहा, यह आधुनिक समय के डॉन का एक रोमांचक चित्रण है, जो पुरानी दुनिया के सम्मान और नए जमाने की क्रूरता के बीच संघर्ष कर रहा है। मैं दर्शकों को इस तीव्र सत्ता संघर्ष को देखने और शो में फरीद की यात्रा को देखने के लिए उत्साहित हूं। तनुज ने कहा, मुर्शिद का हिस्सा बनना एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, खासकर केके मेनन और जाकिर हुसैन जैसे दिग्गजों के साथ स्क्रीन साझा करना। कुमार प्रताप राणा एक ऐसा किरदार है जो भावनाओं के भंवर में फंसा हुआ है।

उन्होंने कहा, अपने माता-पिता को खोने के बाद मुर्शिद पठान द्वारा गोद लिए गए और पाले गए एक पुलिस इंस्पेक्टर के रूप में कुमार की दुनिया तब उलट जाती है, जब उसे अपने दुखद अतीत में मुर्शिद की संलिप्तता पर संदेह होता है। फिर भी इस उथल-पुथल के बावजूद कुमार का अपने दत्तक पिता के प्रति गहरा प्यार किसी भी चीज से अधिक मजबूत साबित होता है। यह परस्पर विरोधी निष्ठाओं और पारिवारिक बंधनों की स्थायी शक्ति की कहानी है।
संदीप पटेल द्वारा निर्मित मुर्शिद का प्रीमियर 30 अगस्त को जी5 पर होगा।

Aryavart Kranti
Author: Aryavart Kranti

Share this post:

Digital Griot

खबरें और भी हैं...

best business ideas in Hyderabad

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

Read More