Search
Close this search box.
IAS Coaching
Search
Close this search box.

अनन्या पांडे की सीरीज कॉल मी बे का फर्स्ट ट्रैक वेख सोनिया रिलीज, एक्ट्रेस ने शेयर किया एक्सपीरियंस

अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड सीरीज कॉल मी बे का ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है। इसी बीच आज सीरीज का पहला गाना वेख सोनेया भी रिलीज कर दिया गया है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसी बीच गाने को लेकर अनन्या ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। उन्होंने बताया कि किस तरह से इस सॉन्ग के साथ उनके इमोशंस जुड़े हुए हैं।

सीरीज के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा- ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों का प्यार और एक्साइटमेंट देखकर मैं बहुत खुश हूं। मैं अपने किरदार बेला और सीरीज के बारे में इससे बेहतर कुछ नहीं सोच सकती। जब मैंने पहली बार ‘वेख सोनेया’ सुना, मैं उससे जुड़ गई, इसने वाकई मेरा दिल जीत लिया और मेरी प्लेलिस्ट में बार-बार बजता रहा। ऐसा शानदार गाना बनाने के लिए म्यूजिक टीम को बहुत-बहुत बधाई, जिसने मेरे साथ ही काफी लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

सॉन्ग को आवाज देने वाले म्यूजिशियन चरण ने कहा, ‘वेख सोहनेया’ एक अलग ही एक्सपीरियंस देने वाला गाना है। हम एक ऐसा गाना बनाना चाहते थे जो सीरीज के इमोशंस को अच्छी तरह दर्शा सके। जो अनन्या के किरदार बॉम्बे की वाइब्स को दर्शाता हो। मैं इस ट्रैक के साथ कॉल मी बे की दुनिया में कदम रखने वाले दर्शकों के लिए काफी एक्साइटेड हूं।

धर्मा एंटरटेनमेंट की नई रिलीज कॉल मी बे को करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा की तिकड़ी ने प्रोड्यूस किया है। इस सीरीज के आठ एपिसोड हैं जिसमें वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा, मिनी माथुर जैसे कलाकार शामिल हैं। कॉल मी बे 6 सितंबर को भारत और 240 देशों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

Aryavart Kranti
Author: Aryavart Kranti

Share this post:

Digital Griot

खबरें और भी हैं...

best business ideas in Hyderabad

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

Read More