Search
Close this search box.
IAS Coaching
Search
Close this search box.

डकैत डर की ही भाषा समझते हैं, जब तक डर नहीं होगा-तब तक घटनाएं नहीं रुकेंगी

  • सुल्तानपुर डकैती कांड में एनकाउंटर, पर्दाफाश और पूरे माल की बरामदगी पर सराफा व्यापारियों ने जताया हर्ष
  • सीएम योगी के जीरो टॉलरेंस की प्रतिबद्धता दोहराने के लिए सराफा व्यापारियों ने जताया आभार
  • पूरा माल बरामद होने पर बोले सराफा व्यापारी- सीएम योगी के नेतृत्व में दिख रहा पुलिस अधिकारियों का इकबाल

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जीरो टॉलरेंस की प्रतिबद्धता दोहराई है। सुल्तानपुर डकैती कांड में पुलिस के गुडवर्क पर सराफा व्यापारियों ने हर्ष व संतोष जताया है। सभी ने एक स्वर में कहा कि सीएम योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में पुलिस अधिकारियों का इकबाल दिख रहा है। अपराधी के एनकाउंटर पर व्यापारियों ने एक सुर में बोला कि डकैत डर की ही भाषा समझते हैं, जब तक डर नहीं होगा, तब तक घटनाएं नहीं रुकेंगी।

पूरे माल की बरामदगी से व्यापारियों में हर्ष

सुल्तानपुर में हुई डकैती की बड़ी घटना को सीएम योगी आदित्यनाथ के मार्गदर्शन में पुलिस ने सुमगता से सुलझा लिया। इस मामले में पूरे मॉल की बरामदगी व्यापारियों के लिए हर्ष का विषय है। पुलिस के टीमवर्क से इतनी बड़ी घटना का खुलासा और पूरे मॉल की बरामदगी हुई। इसके लिए सभी सराफा व्यापारी सीएम योगी आदित्यनाथ व डीजीपी के प्रति धन्यवाद ज्ञापित करते हैं।

रत्नेश कुमार अग्रवाल, अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश रिटेलर सर्राफा एसोसिएशन

उत्तर प्रदेश में मेंटेन है कानून व्यवस्था

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जीरो टॉलरेंस की नीति को अपनाकर हमें विश्वास दिलाया था कि उप्र में कानून-व्यवस्था निरंतर मेंटेन रहेगी। इसके प्रति वे प्रतिबद्ध भी रहे। प्रतिबद्धता दोहराने के लिए ज्वेलर्स सीएम के आभारी हैं। लूटकांड का खुलासा कर पांचों अपराधी पकड़े गए और पूरा मॉल बरामद हुआ। उन्होंने जाति-धर्म देखकर यह कार्य नहीं किया। उम्मीद है कि इसी तरह पुराने पेंडिंग केस भी खुलेंगे। हमारी टीम सीएम योगी, डीजीपी व अन्य अधिकारियों का सम्मान करेगी।

अनुराग रस्तोगी, नॉर्थ इंडिया हेड, इंडिया बुलियन एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन

पहली बार पूरा माल बरामद किया गया

सुल्तानपुर में हुई डकैती में पुलिस ने शानदार गुडवर्क किया है। सभी बदमाश पकड़े गए। पहली बार है कि प्रशासन व पुलिस ने पूरा माल बरामद किया है। इसके लिए प्रदेश के सराफा व्यापारियों की तरफ से सीएम योगी के नेतृत्व में सुल्तानपुर पुलिस टीम को धन्यवाद देता हूं। एक अपराधी का एनकाउंटर होने से व्यापारी प्रसन्न हैं, क्योंकि डकैत डर की ही भाषा समझते हैं। जब तक डर नहीं होगा, तब तक घटनाएं नहीं रुकेंगी।
मनीष कुमार वर्मा, अध्यक्ष, लखनऊ महानगर सराफा एसोसिएशन

सीएम योगी के नेतृत्व में दिख रहा पुलिस अधिकारियों का इकबाल

मुझे याद है कि विपिन सिंह ने चौक में रात में डकैती डाली थी। उसमें आंशिक मॉल बरामद हुआ था। पूरा माल बरामद होता या उसे कड़ी सजा मिल जाती तो दोबारा वह दुस्साहस नहीं करता। सीएम योगी के नेतृत्व में पुलिस अधिकारियों का इकबाल दिख रहा है। कम समय में माल की बरामदगी होने से व्यापारियों में फिर विश्वास बढ़ा है कि यूपी में कानून है। कोई अपराधी बच नहीं पाएगा। कानून का राज कायम रखने के लिए योगी जी का धन्यवाद। 42 से लगातार अध्यक्ष हूं। डकैती की रिकवरी साहसिक कार्य है।

कैलाश चंद जैन, संरक्षक लखनऊ सराफा एसोसिएशन व अध्यक्ष, चौक सराफा एसोसिएशन

Aryavart Kranti
Author: Aryavart Kranti

Share this post:

Digital Griot

खबरें और भी हैं...

best business ideas in Hyderabad

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

Read More