Search
Close this search box.
IAS Coaching
Search
Close this search box.

अनंत अंबानी, राधिका ने क‍िया मेहमानों का स्‍वागत, वंतारा थीम पर सजा ममेरु सेरेमनी का स्‍टेज, देखें…

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न मुंबई में अंबानी के घर एंटीलिया में ममेरू सेरेमनी के साथ शुरू हो गया है. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में अनंत और राधिका को वंतारा थीम पर सजे स्‍टेज से अपने मेहमानों को हाथ हिलाते हुए देखा जा सकता है. वंतारा, जिसका अर्थ है ‘वन का सितारा’, को अनंत अंबानी ने तैयार कराया है. यह रिलायंस इंडस्ट्रीज और रिलायंस फाउंडेशन का एक महत्वाकांक्षी वन्यजीव संरक्षण प्रोजेक्‍ट है.

वीडियो में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी कपल के लिए ताली बजाते और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. राधिका मर्चेंट गुलाबी और नारंगी रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिस पर गोल्डन जरी की सजावट की गई है. वहीं अनंत ने मैचिंग कुर्ता और जैकेट पहना हुआ है.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगे. कुछ दिन पहले मुकेश अंबानी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात कर उन्हें अपने बेटे की शादी का इनव‍िटेशन दिया था. इससे पहले अनंत ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और अजय देवगन को व्यक्तिगत रूप से अपनी शादी में इनवाइट क‍िया था.

मुख्य शादी समारोह 12 जुलाई से शुरू होगा. ड्रेस कोड ‘ट्रेड‍िशनल इंडियन’ रखा गया है. 13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’ का दिन होगा. इसमें ड्रेस कोड फार्मल इंडियन होगा. 14 जुलाई को मंगल उत्सव या विवाह समारोह होगा और ड्रेस कोड Indian chic रखा गया है. ये सभी समारोह बीकेसी में जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किए जाएंगे.

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations, Mukesh ambani, Nita Ambani

Source link

Aryavart Kranti
Author: Aryavart Kranti

Share this post:

Digital Griot

खबरें और भी हैं...

best business ideas in Hyderabad

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

Read More