Search
Close this search box.
IAS Coaching
Search
Close this search box.

यहां से भाग जाओ… ट्रंप ने बाइडन को रगड़ दिया, कहा- बहस में नहीं टिक सकते

वाशिंगटन: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव का बिगुल फूंका जा चुका है. बता दें कि अमेरिका में इस साल नवंबर में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होना है. इसे देखते हुए यहां प्रेसिडेंशियल डिबेट जारी है. प्रेसिडेंशियल डिबेट में डोनाल्ड ट्रंप ने जो बाइडन पर खूब निशाना साधा. इसके बाद वर्जीनिया में आयोजित एक चुनावी रैली में ट्रंप ने डिबेट में अपने प्रदर्शन का जश्न मनाया.

ट्रंप ने दावा किया कि बाइडन 90 मिनट की अगली बहस में नहीं टिक पाएंगे. अपने पूरे भाषण के दौरान ट्रंप ने कई मुद्दों पर बाइडन को घेरने की कोशिश की. उन्होंने बाइडन से कहा कि देश उन्हें “नहीं चाहता” और “यहां से भाग जाओ.” उन्होंने कहा कि बाइडन राष्ट्रपति पद की दौड़ से बाहर नहीं निकल रहे हैं. ट्रंप ने कहा, “कल रात के प्रदर्शन के बाद कई लोग कह रहे हैं कि जो बाइडन दौड़ से बाहर हो रहे हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि मैं ऐसा नहीं मानता.”

पढ़ें- हमलोग खाने में मंगाते हैं मंचूरियन, पर ट्रंप ने बाइडन को कह दिया ‘मंचूरियन कैंडिडेट’, जानिए इसका मतलब

ट्रंप ने प्रेसिडेंशियल डिबेट में हेराफेरी का लगाया आरोप
ट्रंप ने यह भी दावा किया कि बाइडन से डिबेट के मॉडरेटर मिले हुए थे. जिसका अर्थ है कि बाइडन बहस में हेराफेरी करने का प्रयास कर रहे थे. TOI के अनुसार ट्रंप ने अमेरिका की भयावह तस्वीर पेश करना जारी रखा, डॉक्टरों द्वारा जन्म के बाद बच्चों को मारने के बारे में झूठ दोहराया और अप्रवासियों द्वारा अश्वेत और हिस्पैनिक अमेरिकियों से नौकरियां छीनने के बारे में निराधार आरोप लगाए.

केली एक खोई हुई आत्मा- ट्रंप
बाइडन द्वारा यह याद दिलाए जाने पर कि ट्रम्प के पूर्व चीफ ऑफ स्टाफ जॉन केली ने कहा था कि ट्रंप ने मृत सैन्य दिग्गजों को “मूर्ख” और “असफल” कहा था. ट्रंप ने आरोप से इनकार किया और केली का अपमान करते हुए उन्हें “उनमें से सबसे मूर्ख” और “एक खोई हुई आत्मा” कहा.

Tags: Donald Trump, Joe Biden, US Presidential Election 2024

Source link

Aryavart Kranti
Author: Aryavart Kranti

Share this post:

Digital Griot

खबरें और भी हैं...

best business ideas in Hyderabad

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

Read More